Breaking News

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के लिए भरी उड़ान, 4 देशों की सीरीज खेल सकता है भारत

भारतीय क्रिकेट टीम आने वाले दिनों में चार देशों का टूर्नामेंट खेल सकती है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली इसके लिए प्रयास कर रहे हैं. गांगुली इंग्लैंड रवाना हो गए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वे वहां पर चार राष्ट्रों की सीरीज पर चर्चा कर सकते हैं. भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है.

सौरव गांगुली को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ अनौपचारिक बैठक में भाग लेना है, जहां वे ईसीबी के अधिकारियों से बात करेंगे. इस बैठक में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं.

सूत्रों ने कहा कि चार राष्ट्रों की सीरीज को लेकर इस बात पर भी चर्चा की जाएगी कि यह सीरीज किस तरह शुरू होगी और कैसे यह आईसीसी के फ्यूचर टूर प्रोग्राम में शामिल होगी. गांगुली इसी चीज पर बात करने के लिए इंग्लैंड गए हैं.

सूत्रों ने कहा, ‘हां, गांगुली ईडन गार्डंस से बुधवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं और वे वहां चार राष्ट्रों की सीरीज पर बात करेंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के अधिकारी भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं. यह इस बात पर निर्भर करता है कि चीजों की प्रगति कैसे होती है क्योंकि कुछ चीजों को देखने की जरूरत है.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...