Breaking News

देखें: उर्वशी रौतेला 12 लाख रुपये के शानदार हरे रंग के ‘क्रिश्चियन डायर’ वर्कआउट गियर में जिम में बहाती हैं पसीना

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है। इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की ‘खान त्रिमूर्ति’ से भी अधिक है, उर्वशी रौतेला वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं।

बड़े मियां छोटे मियां दुनिया भर में 36.33 करोड़ की कमाई कर दर्शकों की फेवरेट फिल्म बनी

देखें: उर्वशी रौतेला 12 लाख रुपये के शानदार हरे रंग के 'क्रिश्चियन डायर' वर्कआउट गियर में जिम में बहाती हैं पसीना

कई मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने और उन्हें तैयार करने तक, एक कलाकार के रूप में उर्वशी वास्तव में ताकत से ताकतवर हो गई हैं। एक अभिनेत्री के रूप में, चाहे वह अपने दैनिक जीवन में कितनी भी व्यस्त या व्यस्त क्यों न हो, उर्वशी रौतेला हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि फिटनेस उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी रहे। इसीलिए, चाहे कुछ भी हो, वह कभी भी अपना वर्कआउट गेम मिस नहीं करती।

हवाई अड्डे पर डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला

हालाँकि यह हर रोज़ नहीं है कि उनके प्रशंसकों को उनके वर्कआउट जीवन की झलक देखने को मिले, लेकिन आज प्रशंसकों के लिए एक दुर्लभ भाग्यशाली दिन लगता है। एक वीडियो जो अब पूरे देश में वायरल हो रहा है, उसमें उर्वशी रौतेला 10 लाख के शानदार क्रिश्चियन डायर वर्कआउट गियर में जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं और हमें यह बहुत पसंद है। वह अपने ऊपरी शरीर के HIIT (हाई इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग) वर्कआउट में संलग्न होने के साथ-साथ बैंडेड शोल्डर रेज के साथ स्क्वाट करती हुई दिखाई देती है।

एक अभिनेत्री के रूप में, उर्वशी ने हमेशा नियमित सीमा से परे अपनी फिटनेस का परीक्षण किया है और खुद को उस आकार और आकार में लाने के लिए प्रयास किया है जो वह आज हैं।वह वास्तव में ‘कोई दर्द नहीं, कोई लाभ नहीं’ की अवधारणा में विश्वास करती है और कोई आश्चर्य नहीं कि वह इसे जिम में पूरा कर रही है।वह पूरी तरह से अजेय लग रही है और जिस तरह से वह अपने गाने ‘विग्दियां हीरन’ में पसीना बहा रही है, वह अविश्वसनीय है।

बॉक्स ऑफिस पर छा रहा अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का खुमार, विदेशों में मिल रही जबरदस्त ओपनिंग

बैंडेड शोल्डर रेज़ के साथ स्क्वॉड करना सबसे कठिन वर्कआउट में से एक है क्योंकि इसमें बहुत अधिक फिटनेस और चपलता की आवश्यकता होती है, लेकिन जिस तरह से उर्वशी इसे सहजता से कर रही है वह वास्तव में कुछ ऐसा है जो लोगों को सही तरीके से प्रेरित कर रहा है और दिल जीत रहा है।

देखें: उर्वशी रौतेला 12 लाख रुपये के शानदार हरे रंग के 'क्रिश्चियन डायर' वर्कआउट गियर में जिम में बहाती हैं पसीना

यह निश्चित रूप से इस तथ्य को साबित करता है कि उनके शरीर की ताकत उनकी कई अन्य समकालीन अभिनेत्रियों की तुलना में बहुत अधिक है और इसके लिए उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए। अनुमान लगाएं कि चेरी ऑन टॉप फैक्टर क्या है? उन्हें अपने नवीनतम चार्टबस्टर ‘विगडियन हीरन’ का आनंद लेते हुए भी ऐसा ही करने का मौका मिला, जो सबसे लंबे समय से कई देशों में विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रहा है।

क्या आप इसे जांचना और देखना चाहते हैं? हेयर यू गो – उर्वशी वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक ‘नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना’ है।इसके बाद उनके पास ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हैं।

खूबसूरत कायनात अरोड़ा एयरपोर्ट पर काले रंग में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखीं 

इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ। अभिनेत्री एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...