Breaking News

WhatsApp यूजर्स के लिए सिरदर्द बनेगा TikTok, आ रहा यह खास फीचर

Tik Tok के भारत में करोड़ों यूजर्स हैं। थोड़े समय के लिए बैन होने के बावजूद भी टिकटाक को कोई असर नहीं हुआ। आज भी TikTok के करोड़ों यूजर्स हैं। TikTok यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स लाता ही रहता है, जिससे की यूजर्स को चलाने में और आसानी हो। नए फीचर्स आ रहे हैं और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अगर आप TikTok यूज नहीं करते हैं, लेकिन WhatsApp यूज करते हैं तो ये टिक टॉक का ये नया फीचर आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है।

दरअसल Tik Tok एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस फीचर के तहत टिक टॉक के वीडियो को सीधे WhatsApp कॉन्टैक्ट्स को भेजा जा सकेगा। इससे पहले तक इस तरह का फीचर नहीं था। हालांकि अब तक ऐप के शेयर फीचर का यूज करके टिक टॉक यूजर्स वॉट्सऐप या दूसरे मैसेंजर पर वीडियो शेयर कर सकते हैं, लेकिन ये फीचर टिक टॉक यूजर्स का काम आसान कर देगा।

यानी अगर आप Tik Tok यूज नहीं करते हैं और आपके दोस्त इसे यूज करते हैं तो आप तैयार हो जाएं वॉट्सऐप पर टिक टॉक के वीडियोज की बॉम्बार्डिंग के लिए। हालांकि अभी ये फीचर टेस्टिंग के दौर में है, लेकिन जल्द ही इस फीचर को Tik Tok ऐप में दिया जा सकता है।

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर जेन वॉन्ग नाम की टिप्स्टर हैं। इन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। ये स्क्रीनशॉट Tik Tok के यूजर इंटरफेस की है जहां WhatsApp का आइकॉन देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा है, ‘Tik Tok अपने Share UI में सेंड टु ऐक्शन की टेस्टिंग कर रहा है। इसके तहत वीडियोज को इंडिविजुअल WhatsApp फ्रेंड्स के साथ शेयर किया जा सकेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...