Breaking News

WhatsApp Down: व्हाट्सऐप सर्वर में आई दिक्कत के चलते यूजर्स को हो रही परेशान, Meta ने दिया बयान

देशभर में सोशल मीडिया ऐप वॉट्स्ऐप का सर्वर डाउन हो गया है। उपभोगताओं को करीब आधे घंटे से सन्देश भेजने और रिसीव करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन व्हाट्सऐप सर्वर में आई दिक्कत से यूजर्स परेशान होने लगे हैं.

सर्वर ठप्प पड़ने की वजह से ना ही यूजर्स मैसेज भेज पा रहे हैं और ना ही रिसीव कर पा रहे हैं. सर्वर में आई दिक्कत की वजह से हो रही इस परेशानी को लेकर व्हाट्सऐप यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया है.  व्हाट्सऐप सर्वर ठप्प पड़ने की वजह से करोड़ों यूजर्स प्रभावित हुए हैं.जानकारी के अनुसार भारत ही नहीं बल्कि ब्रिटेन में भी यह दिक्कत सामने आई है।

#Whatsapp की सेवाएं बीते 30 मिनट से बंद है और किसी भी तरह के मैसेज आना पूरी तरह से बंद हो गया है।  ट्विटर पर भी यह ट्रेंड करने लगा है। हालांकि फेसबुक या मेटा कंपनी की ओर से अभी कोई इस संबंध में आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

व्हाट्सऐप सर्वर में आई दिक्कत पर कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान जारी कर दिया गया है. ट्विटर पर लोगों से मिली शिकायत के बाद मेटा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि जल्द से जल्द व्हाट्सऐप में आई दिक्कत को दूर कर दिया जाएगा.

 

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...