Breaking News

BSNL यूजर्स को लुभाने के लिए लाया ये दो नए प्लान, जिसमे मिलेगी करीब एक साल तक की वैलिडिटी

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड  अब निजी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने लगी है. कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए कोई मौका नहीं गंवा रही है.BSNL के ये नए प्लान 1198 रुपये और 439 रुपये के हैं।

BSNL ऐसे-ऐसे लुभावने प्लान लेकर आ रही है जो ग्राहकों को कनेक्शन लेने में मजबूर कर दे. अब हाल ही में कंपनी ने एक ऐसा प्लान लॉन्च कर दिया है जिसकी वजह से Airtel, Vi और Jio जैसी बड़ी कंपनियों के पसीने छूटने लगे हैं.कंपनी का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर महीने 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी कॉलिंग के लिए 300 मिनट भी दे रही है।

इसके अलावा आपको #बीएसएनएल के इस लेटेस्ट प्लान में 30 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 1198 रुपये वाले इस प्लान में मिलने वाले ये बेनिफिट हर 30 दिन पर ऑटोमैटिकली रिन्यू होते हैं।BSNL ने हाल ही एक ऐसा धांसू प्लान लॉन्च किया है जो बाजार में मौजूद सभी प्लान्स से ज्यादा किफायती है. इस प्लान में आपको रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा (Internet Data) दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) और हर रोज 100 फ्री SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...