Breaking News

Himesh Reshammiya को जब अपनी पत्नी की दोस्त से ही हो गया था प्यार, यूँ बर्बाद हुआ था सिंगर का घर

बॉलीवुड के मशहूर गायक, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया  आज 23 जुलाई अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 23 जुलाई 1973 को गुजराती संगीत निर्देशक विपिन रेशमिया के घर में हुआ था। हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

इंडियन आइडल के जज सिर्फ सिंगर या म्यूजिक डायरेक्टर-कंपोजर ही नहीं हैं, उन्होंने एक्टिंग भी की है। हिमेश ने लगभग दस बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, पांच फिल्मों का निर्माण और लेखन किया है, और अब भारतीय टेलीविजन पर अपना आकर्षण फैला रहे हैं। गायक अब तक लगभग बारह रियलिटी सिंगिंग शो का हिस्सा रहा है।

उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी गायकी और अपने अलग स्टाइल से लोगों के दिल और दिमाग में अपनी एक अलग जगह बनाई है। हिमेश न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी फैन्स का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं। उनकी जिंदगी आसान नहीं रही, उन्होंने म्यूजिक की दुनिया में बिल्कुल नीचे से शुरुआत की थी।

तस्वीरें सब कुछ कहती हैं और ये भी करती है। कड़ी मेहनत सफलता का एक निश्चित तरीका है  हिमेश ने इसे निश्चित रूप से साबित किया है। एक गोल-मटोल व्यक्ति से लेकर अब एक तेजतर्रार व्यक्ति होने तक, उन्होंने अपनी काया, शैली, रूप, समग्र व्यक्तित्व और क्या नहीं पर काम किया है।

 

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 ...