Breaking News

इस दिन भारतीय मार्किट में लांच होगा Realme C3, जानिये मूल्य व फीचर्स

Realme के बजट Smart Phone Realme C3 को हिंदुस्तान में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. ये Smart Phone Realme के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI के साथ लॉन्च होने वाला पहला Smart Phone होगा. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की है.

अब तक Realme के जितने भी स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं वो ColorOS के साथ लॉन्च किए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि Realme UI को पिछले वर्ष से ही डेवलप किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही इस उपभोक्ता इंटरफेस का Realme X2 के बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन प्रारम्भ किया गया था.

Realme C3 को हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट होने के साथ ही फोन के कुछ विशेषता भी सामने आए हैं. इस बजट Smart Phone को ड्यूल कैमरे व ड्यू ड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 3GB RAM + 32GB व 4GB RAM +64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. फोन की शुरुआती मूल्य Rs 5,999 हो सकती है. फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

फोन के अन्य सामने आए विशेषता की बात करें तो इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर दिया जाएगा. फोन में MediaTek Helio P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके कैमरे से स्लो मोशन वीडियो कैप्चर किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त फोन के कैमरे में पैनोरामा मोड व HDR मोड जैसे विशेषता दिए जाएंगे. फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा. कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन में 30 घंटे का बैटरी बैकअप दिया जा गया है. गेमिंग लवर्स के लिए 10 घंटे का PUBG गेमिंग टाइम दिया जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...