Breaking News

बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते पर जब कियारा आडवाणी ने तोड़ी थी चुप्पी, कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों दोनों का रिश्ता टूटने की खबर चर्चा में थी। इस दौरान दोनों ने ही खूब सुर्खियां बटोरीं। अब कपल का पैचअप हो गया है।वैसे तो कभी भी कियारा आडवाणी या सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

अब कियारा आडवाणी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में सिद्धार्थ संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चल रहीं अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है. सिद्धार्थ कियारा के बीच चल रही अनबन को इस शख्स ने ही सुलझाया और दोनों के पैचअप में इस शख्स का बड़ा हाथ है।

कियारा ने कहा कि मैं इससे पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हूं, जब यह (अफवाह) आपके निजी जीवन के बारे में हो. प्रोफेशनल लाइफ में शुक्र है, मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ जहां कुछ ऐसा कहा गया हो, जिससे मैं और मेरा परिवार प्रभावित हुआ हो,   पर्सनल लाइफ में जब वे दो लोगों को जोड़ते हैं, तो मैं सोचती हूं कि यह बातें आ कहां से रही हैं?

लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को मायूस कर दिया। हालांकि, अब दोनों साथ में हैं। ऐसे में एक शख्स खूब सुर्खियों में बना हुआ है, जिसकी वजह से ही सिद्धार्थ औऱ कियारा का पैचअप हुआ है।कियारा ने कहा कि अगर यह चीजें बेकार हैं, तो स्वाभाविक रूप से परिवार भी इसकी सराहना नहीं करता है. जो बात मुझे परेशान करती है वो ये है कि दिन के आखिर में आप अपने काम के लिए बोलने के लिए यहां हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान ने आखिरकार बता ही दी सचाई इस एक्टर को मानते हैं इंस्पिरेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान  और टाइगर श्रॉफ  दोनों ही बॉलीवुड ...