Breaking News

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने सुनील नरेन को किया रिटेन तो क्रिकेटर ने कहा-“यह मेरा दूसरा घर है…”

इंडियन प्रीमियर लीग कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के अहम खिलाड़ी सुनील नरेन ने फ्रेंचाइजी द्वारा एक बार फिर रिटेन करने पर बड़ा बयान दिया है। साल 2012 और 2014 में केकेआर को आईपीएल का खिताब जिताने वाले नरेन ने कहा, यह फ्रेंचाइजी उनके लिए घर की तरह है और वह इससे अलग होकर किसी दूसरी टीम में नहीं जाना चाहते हैं।

फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वेस्टइंडीज के खतरनाक गेंदबाज सुनील नरेन ने कहा, मेरे लिए केकेआर के अलावा और कोई टीम नहीं है, मैंने आईपीएल में सारा क्रिकेट यहीं पर खेला है, मुझे इस फ्रेंचाइजी के लिए आगे खेलना अच्छा लगेगा, यह घर से दूर मेरे लिए एक दूसरे घर की तरह है, मैं इस टीम के अलावा दूसरी टीम में जाना नहीं चाहता।
केकेआर ने अपने कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है जिनमें टीम कप्तान इयोन मोर्गन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल के नाम शामिल हैं। फेंचाइजी ने वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन किया है।

सुनील नरेन ने साल 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में शामिल हुए थे। तब से वह लगातार इस टीम के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने केकेआर के लिए आईपीएल में 134 मैच खेले हैं जिनकी 133 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 143 विकेट लेने में सफल रहे।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...