Breaking News

दिखना है क्यूट या फिर ग्लैमरस, आलिया भट्ट के ये हेयर स्टाइल आपको देंगे परफेक्ट लुक

अक्सर महिलाओं को लगता है कि वो सिर्फ अच्छे कपड़े पहनकर और मेकअप करके अपने लुक को खूबसूरत बना सकती हैं, जबकि ऐसा नहीं है। आपके लुक को कंप्लीट करने में आपकी हेयर स्टाइल का भी उतना ही योगदान है, जितना कि मेकअप का, लेकिन ज्यादातर लड़कियों को ये समझ ही नहीं आता कि वो कैसी हेयर स्टाइल बनाएं। ऐसे में इस लेख में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री की हेयर स्टाइल्स दिखाने जा रहे हैं, जो काफी खूबसूरत होती हैं।

हम बात कर रह हैं आलिया भट्ट की, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से बल्कि अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीतती हैं। उनका सादगी भरा लुक लोगों को काफी पसंद आता है। अगर आप भी कुछ अलग तरह की हेयर स्टाइल की तलाश कर रही हैं, तो इस लेख में हम आपको आलिया के कुछ लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप अलग तरह की हेयर स्टाइल बना सकती हैं।

मेसी पोनीटेल

अगर आपको स्लीक स्टाइल हेयर स्टाइल पसंद नहीं है तो इस तरह की मेसी पोनीटेल आप बनाकर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखा सकती हैं। ऐसी पोनीटेल आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक के साथ बना सकती हैं।

लो बन

इस तरह का लो बन साड़ी और बैकलेस ब्लाउज के साथ काफी खूबसूरत लगता है। इसे आप तब भी बना सकती हैं जब आपके पास ज्यादा समय न हो। इसे बनाने के लिए आपको सिर्फ जूड़ा पिन की जरूरत पड़ेगी।

ब्रेड पोनीटेल

अगर कुछ अलग तरह की हेयर स्टाइल ट्राई करने का सोच रही हैं, तो इस तरह की ब्रेड पोनीटेल आप बना सकती हैं। इसे बनाने से आप बार-बार उड़ते बालों से परेशान नहीं होंगी।

ट्विस्टेड ब्रेड

अगर आपको उड़ते हुए बाल पसंद नहीं हैं तो इस तरह की ट्विस्टेड ब्रेड हेयर स्टाइल बना सकती हैं। इसे बनाना थोड़ा कठिन है, लेकिन अगर ये सही से बन गई तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है।

About News Desk (P)

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...