Breaking News

नाले के पानी में डूबने से मासूम की मौत, खेलते समय निर्माणाधीन नाले में गिरा बालक, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना। तहसील के थाना सहायल क्षेत्र के गांव पुरवा जैन में बुधवार देर शाम घर के बाहर खेलते समय एक मासूम के नाले में गिर जाने से उसमें भरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गयी। मासूम की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार थाना सहायल क्षेत्र के ग्राम पुर्वा जैन निवासी कमलू का डेढ़ वर्षीय पुत्र नैतिक बुधवार की शाम करीब 6 बजे घर के बाहर चबूतरेे पर खेल रहा था, जबकि परिजन घर के अंदर थे। मासूम खेलते-खेलते चबूतरे के उस किनारे पहुंच गया जिधर ग्राम पंचायत द्वारा बनवाया जा रहा नाला निर्माणाधीन है। मासूम उक्त नाले में गिर गया।निर्माणाधीन नाले में बारिश का पानी भरा होने के कारण मासूम की उसमें डूबकर मौत हो गयी।

मासूम के परिजन जब घर के बाहर निकले तो उन लोगों को नैतिक कहीं नही दिखा। जिसके बाद परिजनों ने उसे घर के बाहर ढूंढा, पर कुछ पता नही चला। करीब आधे घंटे बाद नाले में मासूम के कपड़े नजर आए तब जाकर परिजनों ने नाले से मासूम को बाहर निकाला। मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मौके पर पहुँचकर छानबीन की जा रही है। घटना की तहरीर अभी नही मिली है। तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी होते ही सीओ सिटी सुरेन्द्र नाथ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पेड़ से लटका मिला बाघ का शव, स्निफर डॉग की मदद से शुरू सर्चिंग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व में एक हैरान ...