Breaking News

नई मारुति ऑल्टो के10 आखिर क्यों बनी कार लवर्स की पहली पसंद, इसके ये फीचर्स हैं बेहद ख़ास

नई जनरेशन की मारुति ऑल्टो के10 भारत में लॉन्च हो गई है। कंपनी इस गाड़ी के साथ ऑल्टो 800 की बिक्री भी बज़ार में जारी रखेगी।कंपनी ने इसे नई पहचाना स्टाइलिश अंदाज में लॉन्च कर दिया हैकंपनी ने इसमें स्टियरिंग व्हील को भी नया डिजाइन दिया है कंपनी ने इस स्टीयरिंग व्हील को भी नया डिजाइन दिया है .

नई वाली आल्टो की हाइट 1520 एमएम है तो पुरानी कि 1475 एमएम है इस तरह व्हीलबेस की बात करे तो नई आल्टो के व्हीलबेस 2380 एमएम और पुरानी का 2360mm है नई मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 को कुल चार ट्रिम्स: STD, LXI, VXI, VXI+ में लाया गया है. जहां मैनुअल गियरबॉक्स के साथ STD वेरिएंट की कीमत 3.99 लाख रुपये है

भारत में 2022 मारुति ऑल्टो के10 की प्राइस 4 लाख से 5.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पैन इंडिया) के बीच है। सेगमेंट में इसका मुकाबला रेनो क्विड से है, वहीं प्राइस के मोर्चे पर इसकी टक्कर मारुति एस-प्रेसो से भी रहेगी।

नई वाली ऑल्टो में मारुति सुजुकी अल्टो K10 ट्रैकिंग सिस्टम समेत 15 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स भी मौजूद है वह दोनों गाड़ियों की माइलेज की तुलना करें तो मारुति सुजुकी का का माइलेज नई आल्टो से ज्यादा माइलेज देगी और बता दें कि पुरानी ऑल्टो 22.05km/l माइलेज देती है.कंपनी ने इस नई हैचबैक के साथ दो एसेसरी पैक्स समेत कई सारे इंडिविजुअल एसेसरी आइटम की पेशकश भी की है।

About News Room lko

Check Also

Bandit9 ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano किया पेश, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Bandit9 ने कथित तौर पर अपना नया इलेक्ट्रिक ...