Breaking News

बीमारी से परेशान व्यक्ति ने फांसी लगा की आत्महत्या

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामनगर ककराघाट निवासी एक व्यक्ति ने बीती रात्रि घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक मानसिक रूप से पीड़ित था और उसका इलाज चल रहा था। बीमारी से परेशान होकर उसने घर के अंदर कमरे में फांसी लगा जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली की चैकी रूरूगंज के ग्राम रामनगर ककराघाट निवासी हरगोविन्द (52) पुत्र छोटेलाल पिछले काफी समय से एक साल से मानसकि रूप से पीड़ित था और उसका कानुपर व दिल्ली से इलाज चल रहा था। आराम न मिलने पर परेशान होकर हारगोविन्द ने बीती रात्रि अपने घर के कमरे में रस्सी के सहारे धन्न से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजन जब सो कर उठे तो हरगोविन्द को फांसी पर लटका देख कोहराम मच गया। परिजनों ने पहले डर की वजह से पुलिस को जानकारी नहीं दी। फिर परिजनों व पत्नी व केशकली ने शुक्रवार को दिन में करीब 9 बजे पुलिस को सूचना दी कि उनके पति पिछले एक साल से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे।

जिनका कानपुर व दिल्ली से उपचार चल रहा था। बीती रात्रि उनके पति ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक जीवाराम, चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी व कांस्टेबलों ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पत्नी समेत पुत्रियों व परिजनों का रो-रोकर हाल खराब है। कोतवाली निरीक्षक जीवाराम ने कहा कि परिजनों ने बताया कि मानसिक बीमारी से पीड़ित थे जिस कारण परेशान हो आत्महत्या कर ली है।

चार बच्चों में एक लड़की की हो चुकी शादी – मृतक हरगोविन्द के चार बच्चे है। जिनमें एक पुत्र बीरू (30), आरती (22), ज्योति (18) व रीता (10 वर्ष) हैं। आरती की शादी हो चुकी है। जबकि बेटा बीरू दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। सभी को जिसे घटना की जानकारी दे दी गयी है। जो कि वहां से घर के लिए चल दिया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...