Breaking News

तौलने वाले बाट से पत्नी को कूचा, परिजन बोले- प्रताड़ना के कारण हुआ था गर्भपात, आरोपी पति फरार

कानपुर में गुजैनी थानाक्षेत्र के अंबेडकरनगर इलाके में सोमवार देर रात शराब पीकर घर आने के बाद हुए विवाद के बाद गल्ला व्यापारी ने तौलने वाले बाट से पत्नी को कूच कर मार डाला। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे बंद कर फरार हो गया।मृतका के पिता ने दामाद व 11 साल के बेटे समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ पीट-पीटकर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। फोरेंसिक ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए थे।

हरियाणा में जाट समाज के जातिवादी लोगों ने बसपा को नहीं दिया वोट, लेकिन मेहनत बेकार नहीं जाएगी

तौलने वाले बाट से पत्नी को कूचा, परिजन बोले- प्रताड़ना के कारण हुआ था गर्भपात, आरोपी पति फरार

कानपुर देहात के मैथा कोड़वा निवासी संजय दीक्षित की बहन पुष्पांजलि उर्फ पूजा (32) की शादी दिसंबर 2011 में अंबेडकरनगर एलआईजी निवासी गल्ला व्यापारी हरीशंकर अग्निहोत्री से हुई थी। संजय नशा करने का आदी है। बहन पर दबाव डालकर रुपये की मांग करता था।

सिर और चेहरे पर वार कर दिया

आए दिन हरीशंकर पूजा से झगड़ा करता था। कई बार थाने में समझौता भी हुआ। संजय के अनुसार सोमवार रात हरीशंकर नशे में घर पहुंचा। पूजा ने नशे में गालीगलौज का विरोध किया तो हरीशंकर ने बाट उठाकर पूजा के सिर और चेहरे पर वार कर दिया।

सीसीटीवी कैमरा बंद कर आरोपी भाग निकला

पूजा के पिता रजोल ने आरोप लगाया है कि इस दौरान उसके 11 साल के बेटे ने भी परिजनों संग मिलकर लाठी डंडों, रॉड से पूजा को पीटा। इसके बाद सीसीटीवी कैमरा बंद कर मौके से भाग निकला। गुजैनी थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि पिता की तहरीर पर पति हरीशंकर, बेटे कुशाग्र, जेठ करुणाशंकर व प्रेमशंकर, ननद सावित्री, भांजा हीरू व जेठानी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

Please watch this video also

डीवीआर कब्जे में ले ली गई

मृतका के जेठ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर कब्जे में ले ली गई है। पोस्टमार्टम में पुष्पांजलि के सिर पर आठ चोटें मिली। हेड इंजरी के बाद अधिक खून बहने से कोमा में जाने के बाद मौत हुई है।

प्रताड़ना के कारण हुआ गर्भपात

परिजनों का कहना था कि वह लोग संपन्न हैं। इस कारण शादी के बाद से पति और ससुरालीजन उन पर ही पूरी तरह से आश्रित थे। बेटा भी पिता के कहे में चलता और मां से सही से बात नहीं करता था। आरोप है कि उत्पीड़न के कारण एक वर्ष पूर्व पूजा का गर्भपात हो गया था।

About News Desk (P)

Check Also

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने अर्जेंटीना की विदेश मंत्री डायना मोंडिनो से ...