Breaking News

पाकिस्तान में दिखे पीएम मोदी के पोस्टर, मांगा सिंध को अलग देश बनाने के लिये समर्थन

पाकिस्तान में विभिन्न हिस्सों में रोष बढ़ता ही जा रहा है. बलूचिस्तान, पीओके, गिलगित-बालटिस्तान के बाद अब सिंध में बागवत के तेवर बढ़ते ही जा रहा हैं. रविवार को पाकिस्तान के सिंध प्रांत के शहर सन्न में अलग सिंधुदेश की आजादी के लिए अलग रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में भारत के पीएम पीएम नरेंद्र मोदी के बड़ी संख्या में बैनर और पोस्टर देखने को मिले.

पीएम मोदी के अलावा भी दुनिया के कई बड़े नेताओं के पोस्टर इस रैली में देखे जा सकते थे. मार्च निकाल रहे लोग लगातार अलग सिंधुदेश और पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगा रहे थे. प्रदर्शनकारी नारों के जरिए पीएम मोदी से सिंध को अलग देश बनाने के लिए समर्थन भी मांग रहे थे.

सिंध की आजादी के लिए इस मार्च का आयोजन करने वाले आयोजकों में से एक ने ऑडियो क्लिक जारी कर कहा कि सिंध के नेशनल लीडर जीएम सैय्यद की सालगिरह के दिन को सिंध के लोग नेशनल डे के रूप में मनाती है.

उन्होंने कहा कि हमने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, इजरायल के पीएम, अमेरिका के नए राष्ट्रपति से सिंध की आजादी की मांग करने और पाकिस्तान की दहशतगर्ती के खिलाफ रैली निकाली. हम पीएम मोदी सहित दुनिया के तमाम बड़े लोगों से अपील करते हैं कि आप हमारी मदद करें. पाकिस्तान की पाबंदी के बावजूद भी हम पीएम मोदी से आस लगाए बैठे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अमेरिका ने 27 वर्षों के बाद उठाया बड़ा कदम, नस्ल और नस्ल आधारित वर्गीकरण के तरीके बदले

अमेरिका में 27 वर्षों में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब अमेरिकी सरकार नस्ल ...