Breaking News

श्री राम लला के दर्शन करेंगे स्वच्छता प्रहरी, डॉ दिनेश शर्मा के आवास पर उनके लिये भोज का आयोजन

लखनऊ / दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन स्वच्छता प्रहरियों के लिए अयोध्या दर्शन की अनूठी सौगात लेकर आ रहा है। उनके सम्मान में पूर्व उपमुख्यमंत्री, सांसद राज्यसभा डॉ दिनेश शर्मा के लखनऊ स्थित आवास पर सहभोज कार्यक्रम रखा गया है। यहीं पर लखनऊ के पत्रकारों से उनकी भेंट और संवाद होगा।

👉किसी की हैसियत नहीं है जो भारत की सनातन संस्कृति को समाप्त कर सके : डा दिनेश शर्मा

प्रधानमंत्री के 73वें जन्मदिन पर सांसद राज्यसभा व पूर्व उपमुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश डा दिनेश शर्मा की प्रेरणा से गत वर्ष की भांति दिल्ली पूर्वी नगर निगम के पूर्व महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल स्वच्छता प्रहरियों को प्रभु श्रीराम के दर्शन कराने जा रहे हैं। 73 स्वच्छता प्रहरियों को अयोध्या में प्रभु श्री राम के दर्शन कराने के लिए दिल्ली से हवाई जहाज के जरिए लखनऊ लाया जाएगा।

श्री राम लला के दर्शन करेंगे स्वच्छता प्रहरी, डॉ दिनेश शर्मा के आवास पर उनके लिये भोज का आयोजन

लखनऊ हवाई अड्डे पर डॉ दिनेश शर्मा के आग्रह पर उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री अनूप बाल्मीकि, सुधाकर त्रिपाठी, सुनील शुक्ला श्री सुरेश मिश्रा लल्लू के नेतृत्व में लखनऊ के पार्षदगण सफाई कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों एवं गणमान्य नागरिकों द्वारा भव्य स्वागत किया जायेगा।

👉क्‍या एलियंस हैं? अमेरिका में होगा खुलासा, नासा ने किया बड़ा खुलासा

इसके बाद स्वच्छता प्रहरी एसी बस द्वारा अयोध्या के मानस भवन के लिए प्रस्थान करेंगे। अगले दिन 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर वे अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला, हनुमान गढ़ी व प्रमुख मंदिरों के दर्शन करने के बाद लखनऊ होते हुए दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर पिछले वर्ष भी वायुयान द्वारा वाल्मीकि समाज के 73 स्वच्छता प्रहरियों को बाबा विश्वनाथ मंदिर के दर्शन कराए गए थे।

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...