Breaking News

क्या एमसीयू के सुपरहीरो आयरन मैन के रूप में लौटेंगे रॉबर्ट डाउनी जूनियर? केविन फाईग ने दिया जवाब

मार्वल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फाईगी ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरो आयरन मैन को लेकर एक बड़ी पुष्टि की है। केविन फाईगी ने इस बात की पुष्टि की है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स यानी की एमसीयू में सुपरहीरो आयरन मैन के रूप में अपना कार्यकाल समाप्त कर दिया है।

डाउनी जूनियर ने आखिरी बार 2019 की द एवेंजर्स: एंडगेम में आयरन मैन की भुमिका निभाई थी। फिल्म में किरदार की मौत के बाद से आयरन मैन की संभावित वापसी के बारे में प्रशंसकों की अटकलें तेज हो गई हैं।

हालांकि, केविन फाईगी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि सुपरहीरो की मृत्यु के पल को नहीं बदला जाएगा। उन्होंने कहा, ‘हम उस पल को वैसे ही बनाए रखेंगे और उस पल को हम दोबारा नहीं छूएंगे। हम सभी ने उस तक पहुंचने के लिए कई वर्षों तक बहुत मेहनत की है और हम इसे किसी भी तरह से या जादुई रूप से व्यर्थ नहीं करना चाहेंगे।’

जो रूसो ने अपने भाई एंथनी रूसो के साथ द एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और द एवेंजर्स: एंडगेम का सह-निर्देशन किया था। जो ने भी इसे लेकर खुलासा किया कि डाउनी जूनियर के जाने के बाद टीम भावनात्मक रूप से आगे बढ़ गई है।

About News Desk (P)

Check Also

ब्याह के बाद सुपरस्टार बनी पहली हीरोइन, इसलिए मारा संजीव कुमार को थप्पड़, और ‘बंदिनी’ के समय…

वसंत ऋतु वैसे तो सिनेमा के लिए सदाबहार रही है, लेकिन इसी ऋतु में हिंदी ...