Breaking News

बंटी और बबली के सीक्वल में सैफ के साथ नजर आएंगी यह एक्ट्रेस, अगले हफ्ते से शुरु होगी शूटिंग

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ उस वक्त काफी हिट साबित हुई थी। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म का गाना ‘कजरा रे’ आज भी हर किसी के जुबां पर बना रहता है। इस गाने में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के डांस ने सबको अपना दिवाना बना लिया था। अब तकरीबन 14 साल बाद 2005 में हिट साबित हुई इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है।

खबरों के मुताबिक, बंटी और बबली के सीक्वल में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को साथ में देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की जगह मुख्य किरदार में नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं, खबरें ये भी हैं कि, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अगल हफ्ते से बनारस और बुलंदशहर में इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर सकते हैं।

बता दें कि, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने ‘हम तुम’, ‘तारा रम पम’ और ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। इनमें से ‘हम तुम’ बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी, बाकी की दोनों फिल्में फ्लॉप हो गई थीं। अगर इस फिल्म में दोनों दोबारा साथ में नजर आते हैं तो, ऐसा 11 साल के बाद होगा जब फैन्स को दोनों की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी।

फिल्म के सीक्वल को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा। ओरिजिनल फिल्म को डायरेक्टर शायद अली ने बनाया था और इस बार माना जा रहा है कि इसके सीक्वल को डायरेक्टर वरुण वी शर्मा बनाएंगे। इस फिल्म में सैफ और रानी के अलावा गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शर्वरी वाघ भी इसमें नजर आएंगे। ये शर्वरी की डेब्यू फिल्म होगी।वर्क फ्रंट

वहीं अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दोनों अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। सैफ जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी’ में नजर आने वाले हैं, जबकि रानी मुखर्जी जल्द फिल्म ‘मर्दानी 2’ में नजर आने वाली हैं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...