Breaking News

छात्र को टॉयलेट में बंधक बनाकर चाकू से किया कई वार

लखनऊ। राजधानी के एक स्कूल में गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल की जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई। बंधक बना छात्र पर चाकुओं से हमला किया गया। घायल छात्र जब चीखने चिल्लाने लगा तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद दरवाजा बंद कर दिया। स्कूल में इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया।

बंधक बनाकर हमला करने के बाद जिंदगी और मौत से जूझ रहा छात्र

अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र रितिक को टॉयलेट में बंधक बनाकर चाकू से हमला करते हुए एक छात्रा ने घायल कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

घायल छात्र ने पुलिस को दिया बयान

पुलिस को दिए गए अपने बयान में ‌रितिक ने जूनियर सेक्‍शन की एक छात्रा पर आरोप लगाया है। उसने कहा कि एक छात्रा उसे टॉयलेट ले गई और दुपट्टे से उसके दोनों हाथ बांध दिये। इसके बाद छात्रा ने उस पर चाकू से कई वार किए। छात्र जब चीखने चिल्लाने लगा तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और लहूलुहान हालत में ही उसे टॉयलेट में बंद करके भाग गई। छात्र ने जब दरवाजा खटखटाया तो स्कूल के डिसिप्लिन इंचार्ज अमित सिंह ने उसकी घायल अवस्था में बदहाल हालत देखी और उसे अस्पताल भेजा गया।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस घटना की फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है। छात्र त्रिवेणीनगर का निवासी है और उसके पिता कोर्ट में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं।

स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा की नहीं गारंटी

पिछले दिनों गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक छात्र की हत्या कर दी गई थी। जिस पर पूरे देश के स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल उठे थे। इस पर काफी बहस भी हो चुकी है। इसके बावजूद स्कूलों पर किसी भी तरह की सुरक्षा की गारंटी की जिम्मेदारी नहीं है, जो अपने आप में एक सबसे बड़ा सवाल है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

UP में कोरोना के 31165 नये मामले, 357 की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *