Breaking News

पहलवानों को मिला केजरीवाल का साथ, पहुंचे जंतर-मंतर

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों को लेकर पहलवानों का दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन लगातार जारी है।

इस बीच अब आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी पहलवानों से मुलाकात करने शनिवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहुंचे।

अरविंद केजरीवाल

जंतर-मंतर से सीएम केजरीवाल ने खुलकर पहलवानों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान परेशान हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि गलत करने वालों को फांसी होनी चाहिए।

👉मुख्तार अंसारी और उसके भाई अफजाल अंसारी के साथ हुआ ऐसा, जानकर चौक उठे लोग

इससे पहले शनिवार को प्रियंका गांधी भी शनिवार सुबह खिलाडियों का समर्थन करने के लिए जंतर- मंतर पर पहुंची। इस दौरान दिपेंद्र हुड्डा भी उनके साथ दिखे। यहां प्रियंका गांधी ने कहा कि ये खिलाड़ी हमारा मान हैं। ये कड़ी मेहनत और संघर्ष करके देश के लिए मेडल जीतती हैं। इनका शोषण, इनका अपमान देश की हर एक महिला का अपमान है। इनको न्याय मिले, पूरा देश ये चाहता है।’

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। दिल्ली पुलिस ने उनके उपर यौन उत्पीड़न के मामले में दो एफआईआर दर्ज की हैं।

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक एफआईआर के लिए पहलवानों को सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ गया। जो-जो लोग भारत से प्यार करते हैं, मैं अपील करता हूं छुट्टी लेकर यहां आओ, इनके साथ खड़े हो। उन्होंने कहा कि जो भी भारत के साथ खड़ा है वह पहलवानों के साथ है। इन बच्चों ने देश का नाम इसलिए थोड़े ही रौशन किया था कि उन्हें इस तरह की परेशानी झेलनी पड़ जाए।’

About News Room lko

Check Also

दाल बाटी बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान, खाकर हर कोई चाटता रह जाएगा उंगलियां

जब भी राजस्थान का नाम जहन में आता है तो वहां के कल्चर, रहन-सहन, खान ...