Breaking News

मुख्तार अंसारी और उसके भाई अफजाल अंसारी के साथ हुआ ऐसा, जानकर चौक उठे लोग

भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी बनाए गए पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और उसके भाई बसपा सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) को इस मामले में दोषी करार देते हुए गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने क्रमश: 10 साल और 4 साल की सजा सुनाई है।

अफजाल अंसारी

इसके साथ ही अफजाल की सांसदी खत्म होने का रास्ता भी साफ हो गया है। बता दें कि अफजाल अंसारी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रहे मनोज सिन्हा (वर्तमान में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल) को हराकर जीत हासिल की थी।

👉दाने-दाने को मोहताज पाकिस्तान, शहबाज सरकार के खिलाफ बढ़ता लोगों का गुस्सा

सजा सुनाए जाने के वक्त सांसद अफजाल अंसारी अदालत के कठघरे में मौजूद रहे। जबकि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की पेशी बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कराई गई। सांसद अफजाल और मुख्तार पर आने वाले फैसले के मद्देनज़र कोर्ट परिसर में सुबह से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। सजा सुनाए जाने के बाद मौके पर गाजीपुर डीएम और एसएसपी भी पहुंचे।

सजा सुनाए जाने के थोड़ी देर बाद सांसद अफजाल अंसारी को कैदी वाहन से गाजीपुर जिला जेल रवाना कर दिया गया। जेल में अंसारी की सुरक्षा और उन्हें मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछे जाने पर डीएम और एसएसपी ने कहा कि इस बारे में जेल अधीक्षक जेल मैनुअल के हिसाब से व्यवस्था करेंगे।

अंसारी बंधुओं को सजा सुनाए जाने पर कृष्णानंद राय के परिवार ने संतोष जताया है। कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि यह मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की सरकार की मजबूत पैरवी और अपराध के प्रति जीरो टालरेंस नीति का सबूत है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...