Breaking News

Yogi Sarkar : अपनी ही पार्टी की मंत्री पर सांसद ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

लखनऊ। यूपी की Yogi Sarkar योगी सरकार के मंत्री पर घोसी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। वहीं सरकार सांसद के आरोप पर खामोश है। दरअसल हरिनारायण राजभर ने सीएम योगी को लिखे पत्र में बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल पर जूते-मोजे के टेंडर में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि मऊ में पिछले 10 महीने से पौष्टिक आहार की सप्लाई नहीं हो रही है। जबकि उच्चतम न्यायालय का एक भी दिन सप्लाई न रोके जाने का निर्देश है।

Yogi Sarkar के मंत्री पर यह भी आरोप

Yogi Sarkar के मंत्री पर यह भी आरोप लगाया गया है कि जूते-मोजे के टेंडर में भी विभागीय मंत्री द्वारा भारी अनियमितता की जा रही है। जिन लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है। उन लोगों से मंत्री जी की काफी नजदीकियां हैं। यह योजना सीधे आम और गरीब लोगों तक पहुंचाने के लिए सरकार द्वारा दी जाती है। इससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है। आप से अनुरोध है कि इस मामले में जांच कराकर त्वरित कार्रवाई करने की कृपा करें।

राजभर ने शिक्षा मंत्री के अलावा
सीएम को लिखे पत्र में राजभर ने शिक्षा मंत्री के अलावा बाल विकास और पुष्टाहार विभाग पर भी बच्चों का हक मारने का आरोप लगाया है। लेकिन ये बात मीडिया में आने के बाद बीजेपी सांसद राजभर अपने बयान से मुकर गए उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने लिखा है कि मैंने नहीं लगाया। मेरे लेटरपैड का दुरूपयोग हुआ है। बता दें कि जो आरोप शिक्षा मंत्री पर लगे हैं वो हरिनारायण राजभर के लेटरहेड द्वारा लगाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...