Breaking News

Saharanpur : भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या, इंटरनेट किया गया बंद

लखनऊ। भीम आर्मी के Saharanpur सहारनपुर जिलाध्यक्ष के भाई की बुधवार को गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई हैं। मृतक भीम आर्मी का मीडिया प्रभारी बताया जा रहा है। एडीजी ने बताया कि यह पूरा मामला संदिग्ध है। इसकी जांच की जा रही है। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद कर दी हैं।

Saharanpur  भीम आर्मी के कार्यकर्ता

Saharanpur भीम आर्मी के कार्यकर्ता रोबिन गौतम ने बताया कि कमल वालिया का भाई सचिन गांव के पास ही स्थिति चाय की दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान तीन-चार बाइकों पर सवार लोग वहां पहुंचे और सचिन को गोली मार दी। आरोप है कि गोली मारने के बाद बाइक सवार जय राजपुताना के नारे लगाते हुए फरार हो गए। सचिन को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डाक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहां पहुंची पुलिस को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शव नहीं उठाने दिया। पुलिस ने जबरन शव उठाने की कोशिश की तो धक्‍का-मुक्‍की की गई।

एसएसपी को भी विरोध का सामना करना पड़ा
मौके पर पहुंचे डीएम और एसएसपी को भी विरोध का सामना करना पड़ा। मृतक के भाई कमल वालिया ने तो डीएम और कप्‍तान पर ही हत्‍या कराने का आरोप मढ़ दिया। उसका कहना था कि राजपूत भवन के पास ही गोली मारी गई है। यहां सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर सचिन को राजपूत भवन के पास गोली मारी गई तो आसपास मौजूद पुलिसबल क्‍या कर रहा था। गोली लगी तो परिजनों ने पहले पुलिस को जानकारी क्‍यों नहीं दी? मोर्चरी पहुंचे कांग्रेस विधायक नरेश सैनी को भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने भगा दिया।

About Samar Saleel

Check Also

रफीक अंसारी को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इस दिन जेल से रिहा होंगे सपा विधायक

मेरठ: समाजवादी पार्टी के विधायक रफीक अंसारी को जमानत मिल गई है। वह सोमवार की जेल ...