Breaking News

तुलसी पैलेस होटल में फिल्म “तू चोर मैं सिपाही” का भव्य मुहर्त हुआ सम्पन्न

गोरखपुर। फिरोजाबाद के तुलसी पैलेस होटल में नवोदित स्टार अभिनेता कृष्णा लाल यादव और अभिनेत्री सोनम ठाकुर स्टारर फिल्म “तू चोर मैं सिपाही” का मुहर्त हुआ सम्पन्न। ये फिल्म “त्रिदेव टेलीफिल्म” के बैनर तले और निर्देशक रविंद्र राज के निर्देशन में बनने जा रही हैं। इस फिल्म के निर्मात्री नीतू वर्मा है तथा फिल्म का संगीत पप्पू गुप्ता, डीओपी मनीष मुस्कान हैं। फिल्म (तू चोर मैं सिपाही) में नवोदित स्टार अभिनेता कृष्णा लाल यादव मुख्य भुमिका में नजर आएंगे। साथ ही साथ स्टार विलेन अभिनेता अयाज खान, अभिनेत्री सोनम ठाकुर, अभिनेत्री प्रिया सिंह व अभिनेता मुकेश सिंह भी अहम किरदार करती नजर आयेंगी। इस फिल्म के पीआरओ आर्यन पांडे हैं।

इस खास मौके पर फिल्म के निर्मात्री नीतू वर्मा, मुख्य अभिनेता कृष्णा लाल यादव, मुख्य अभिनेत्री सोनम ठाकुर, अभिनेता मुकेश यादव, सह निर्देशक “सत्यम” समेत फिल्म के कई सद्स्य गण मौजूद रहे, सभी ने फिल्म की सफलता की कामना की।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में नवोदित स्टार अभिनेता कृष्णा लाल यादव ने बताया की वे बहुत उत्साहित है अपनी इस फिल्म को लेकर। उन्होने बताया की फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प हैं। जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। उन्होने पीआरओ आर्यन पांडे के बातों का जवाब देते हुए कहा कि ये फिल्म उनके कैरियर कि सबसे अच्छी फिल्मो में से एक होगी। उन्होनें आगे कहा कि वे अपनी फिल्मों में अपना सत्-प्रतिशत देते हैं जिनका उन्हें परिणाम भी अच्छा ही मिलेगा। अभिनेता कृष्णा लाल यादव ने फिल्म के निर्माता और निर्देशन का आभार व्यक्त किया की उन्होंने इस फिल्म के लिए उनको चयनित किया।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...