Breaking News

आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, नाम जानकर चौक जाएँगे आप

भिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हालिया रिलीज फिल्म शहजादा (Shehzada) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। हालांकि इसके बाद भी कार्तिक के खाते में कई फिल्में हैं, जो आने वाले वक्त में दर्शकों का दिल जीत सकती हैं।

इन फिल्मों में एक नाम आशिकी 3 (Aashiqui 3) की भी है, जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के नाम पर तो मुहर लग गई है, लेकिन एक्ट्रेस की तलाश जारी है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि कार्तिक के साथ फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

बता दें कि आशिकी 3 के निर्देशन की जिम्मेदारी अनुराग बसु को मिली है, जिन्हें ‘बर्फी’, ‘लूडो’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं। आशिकी 3 का ऐलान फिल्म के सुपरहिट गीत ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम..’ के एक वीडियो टीजर से किया गया था, जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी। 1990 में रिलीज फिल्म ‘आशिकी’ में यह गीत कुमार शानू ने गाया गया था।

भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन, तेजी से हो रहा वायरल

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आशिकी 3 के लिए मेकर्स ने सारा अली खान को अप्रोच किया है और अगर बात बनती है तो एक बार फिर कार्तिक-सारा बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले सार्तिक, इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में नजर आ चुके हैं।

वैसे बता दें कि सारा के अलावा भी फिल्म में एक एक्ट्रेस की ओर जरूरत है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरी एक्ट्रेस के लिए अब भी तलाश जारी है। कुछ वक्त पहले खबरें आई थीं कि फिल्म में जेनिफर विंगेट या श्रद्धा कपूर भी नजर आ सकती हैं, हालंकि मेकर्स की ओर से इस बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...