Breaking News

भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन, तेजी से हो रहा वायरल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म ‘शहजादा’ सिनेमाघरों में उतना अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई जितनी उम्मीद थी. बता दें कि, यह फिल्म  रोहित धवन के निर्देशन में बनी है. साथ ही  ‘शहजादा’ तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन

बॉक्स  ऑफिस पर  ‘शहजादा’ के खराब प्रदर्शन के बाद कार्तिक लो प्रोफाइल बने हुए थे. लेकिन अब कार्तिक आर्यन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें एक्टर को एक फैमिली वेडिंग में जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

इसी बीच एक यूजर ने कार्तिक की वीडियो में कमेंट किया, “शहजादा फ्लॉप होने की पार्टी.” दूसरे ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, “कमरिया करे लपा लोप सहजदा फ्लॉप लगेलू.” एक यूजर ने लिखा, “शहजादा फ्लॉप होने की खुशी में नाच रहा है. शाहरुख खान को कॉपी मार रहा था.” एक नेटिजन ने लिखा, “मूवी फ्लॉप होने के बाद कमरिया हिलाते हुए शहजादा.”

आपको बता दें कि, एक वायरल वीडियो में कार्तिक आर्यन को भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहने वह अपनी बहन कृतिका तिवारी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

हालांकि, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी फिल्म की असफलता अभिनेता को अपना बेस्ट जीवन जीने से नहीं रोक रही है. साथ ही वह अपने कजिन की शादी को जमकर एंजॉय कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...