Breaking News

बॉयफ्रेंड रॉकी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई हिना, वायरल हुई यह तस्वीर

टीवी की फेमस बहू हिना खान (Hina Khan) को हर किरदार से जाना जाता है, चाहे वो टीवी की बहू का किरदार हो या वैम्प का.. हिना हर किरदार में खुद को शानदार तरीके से ढ़ाल लेती है। हिना खान (Hina Khan) को अक्सर बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ मस्ती करता देखा जाता है। वो उनकी कई मस्ती भरी वीडियो बना कर पोस्ट करती है। वही हाल ही में हीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। हिना इन दिनों मालदीव (Maldives) में बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस वेकेश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

हिना सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों पर हिना को कई लाइक, कॉमेंट मिल चुके है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की तादाद लाखों में है।

इन तस्वीरों में वह मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। सर पर हैट लगाई हुई है और मुह पर चश्मा लगाया हुआ है।

हिना खान इन दिनों एकता कपूर के मशहूर डेली सोप ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के सीजन 2 में मशहूर विलेन ‘कोमोलिका’ का किरदार निभाया था।हिना लंबे वक्त से रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पंसद की जाती हैं।हिना खान ने ‘बिग बॉस 11’ में एंट्री ली.. शो के सफर के दौरान हिना ने अपने रॉकी के रिश्ते के बारे में सबको बताया था।हिना खान ने बताया कि वह जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म का पार्ट बनने जा रही हैं। वह फिल्म ‘लाइन्स’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।अपनी नई फिल्म में हिना खान अभिनेता विवान भथेना के साथ काम करती हुई नज़र आएंगी।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...