Breaking News

जी5 ने की अपनी आगामी सितारों से भरपूर ‘सनफ्लोवर’ सपोर्टिंग कास्ट की घोषणा

विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ओरिजिनल प्रीमियर पेश करने के बाद, ओटीटी दिग्गज जी 5 ने हाल ही में सुनील ग्रोवर के साथ एक अद्वितीय सिचुएशनल अपराध-कॉमेडी शैली की वेब सीरिज – ‘सनफ्लोवर’ की घोषणा की, जो सनफ्लोवर सोसाइटी का नेतृत्व करता है।

अब, प्लेटफ़ॉर्म ने सहायक कलाकारों से भरपूर सीरिज की घोषणा की है, जो कि निवासियों को सनफ्लोवर समाज से जोड़ती है। इसमें मिस्टर आहुजा के रूप में मुकुल चड्ढा, उनकी पत्नी मिसेज आहुजा के रूप में राधा भट्ट, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, उनकी पत्नी की भूमिका के रूप में सोनल झा, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में, गिरीश कुलकर्णी तांबे के रूप में, राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, सोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर और सलोनी खन्ना के रूप में।

Loading...

‘सनफ्लॉवर’ के सह-निर्देशक विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने कहा, “सनफ्लोवर के लिए शुरुआती प्रक्रिया में कास्टिंग सबसे मजेदार हिस्सा था। हम जानते थे कि यह स्क्रिप्ट के साथ-साथ चरित्र संचालित शो भी है, इसलिए यह महत्वपूर्ण था कि सही लोगों का चयन हो जो सनफ्लोवर के रूढ़िवादी समाज के सदस्यों का प्रतिनिधित्व कर पाएं।

हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों समीर, आशीष, गिरीश, रणवीर, मुकुल, सोनाली, सोनल से लेकर राधा, अश्विन, सलोनी, डायना, रिया, सिमरन और ज्योति के साथ शूटिंग करना एक बेहद आनंद का समय था। वे एक साथ मिलकर अजीब लेकिन अनूठे ऐसे चरित्र बनाते हैं जैसे पिघलने वाले बर्तन, जो सीरिज को एक साथ लाता है।”

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

5 साल पहले फिल्म में वकीलों को कहा था बेशर्म, MP के नाराज वकील ने अक्षय कुमार को भेजा नोटिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्य प्रदेश के कटनी जिले की एक अदालत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *