कानून-व्यवस्था ध्वस्त, AAP के शांतिपूर्वक प्रदर्शन में बरसीं लाठियां

लखनऊ। AAP कार्यकर्ता गांधी भवन से गांधी प्रतिमा तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तानाशाही के खिलाफ शांतिपूर्वक प्रदर्शन करके जा रहे थे।जिसमें कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बर्बर तरीके से बरसायीं लाठियां।
आरोप है की पुलिस ने प्रदर्शनकारियों गिरफ़्तारी की बात कहकर रोका किन्तु थोड़ी ही देर में लाठीचार्ज कर दिया ,जिसमें कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।
इस लाठीचार्ज में एक का सिर फट गया जबकि दो के हाथ में प्रैक्चर बताया जा रहा है।

काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने AAP प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया

गौरतलब है की दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ सीएम हाउस में हुई बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस CM अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर ‘शिकंजा’ कसने कस रही है ।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली तानाशाह केंद्र सरकार पार्टी को सही तरीके से काम नहीं करने दे रही है।

जिसके विरोध में AAP के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व में लखनऊ में आप कार्यकर्ता गांधी भवन से हजरतगंज गांधी प्रतिमा तक शांतिपूर्वक प्रदर्शन करके जा रहे थे।इस दौरान कार्यकर्ता कमिश्नर कार्यालय के पास पहुंचे थे कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करने के लिए कहा। कार्यकर्ताओं ने पुलिस की बात मानी और रुक गए। लेकिन अचानक पुलिस आप कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाने लगी । इस दौरान कार्यकर्ता बॉबी का सिर फट गया, जबकि गुड्डू सोनकर और बाल गोविंद वर्मा के हाथ में फ्रैक्चर बताया जा रहा है।

घायल प्रदर्शनकारियों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया

lathicharge on aap in lko-samar saleel

घटना में घायल प्रदर्शनकारियों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आप का आरोप है कि केंद्र से लेकर यूपी में भी भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है, जबकि प्रदर्शनकारियों को प्रताड़ित कर पीटा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *