Breaking News

अयोध्‍या पर आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला, बदहवास हो गए पाकिस्‍तान के दो मंत्री

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अयोध्या मामले के फैसले के दिन और समय पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि आज (शनिवार को) जब सिख करतारपुर गलियारे के खुलने की खुशियां मना रहे हैं, उस दिन इस फैसले के आने से ध्यान बंटा है और इससे समुदाय की खुशियों के रंग में भंग पड़ गया है. उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या मामले में आए फैसले के बाद ‘कश्मीर में आग और भड़केगी.’ पाकिस्‍तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने भी अजीब ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, “शर्मनाक, घृणित, अवैध और अनैतिक.”

कुरैशी ने कहा, “आज के दिन भारतीय अदालत द्वारा अयोध्या मामले में फैसला सुनाने का क्या मकसद है. सिख खुशी मना रहे हैं लेकिन उनकी खुशियों के रंग में भंग डाल दी गई है. क्या इस फैसले को कुछ दिन के लिए टाला नहीं जा सकता था. इतने खुशी के मौके पर दिखाई गई असंवेदनशीलता पर मुझे अफसोस है. आपको इस खुशी में शामिल होना चाहिए न कि इससे ध्यान भटकाना चाहिए. यह (अयोध्या) मामला एक संवेदनशील मुद्दा है, इसे आज की खुशी के दिन के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए था.”

Loading...

अयोध्या मामले में आए फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया में कुरैशी ने कहा, “भारतीय सुप्रीम कोर्ट पर बेपनाह दबाव है. इस फैसले से भारतीय अदालत ने एक नई बहस छेड़ दी है और इसके साथ गांधी और नेहरू का भारत दफन हो गया है. इस फैसले के बाद कश्मीर की आग और भड़केगी. नफरत के बीज बोना बहुत खतरनाक खेल है.”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहली बार आमने सामने होंगे ट्रम्प और बाइडन, काफी अलग होगी इस बार की डिबेट

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (03 नवम्बर 2020) के लिए रिपब्लिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक चैलेंजर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *