अलीगढ़: बच्ची की हत्या में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी का अलीगढ़ शहर इन दिनों खूब चर्चा में है। चर्चा का कारण है एक ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या, बच्ची को न सिर्फ दरिंदों ने मौत के घाट उतारा बल्कि उसके शरीर को क्षत-विक्षत भी किया गया। जिस कारण सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर काफी गुस्से में दिख रहे हैं और आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी इसे लेकर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस मामले में पुलिस ने अब तक 1 महिला सहित चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है अरोपियों ने बच्ची के शरीर को नमी वाली जगह रखा था। इसके अलावा पुलिस ने खुलासा किया था कि बच्ची की हत्या आरोपी असलम के घर गला दबाकर की गयी थी। हत्या के बाद बच्ची के शव को जाहिद की पत्नी के दुपट्टे में लिपटा कर रखा था। इसके अलवा अलीगढ़ केस में एक महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है

Loading...

इस पूरे मामले में शुरु में पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की थी, जिस कारण सरकार ने 5 पुलिस वालों को भी संसपेंड कर दिया है। बता दें कि बच्ची के परिवार ने आरोपी से 50000 उधार लिये थे, जिसमें से शेष 10 हजार बच्ची का परिवार नहीं दे पाया था। जिस कारण 28 मई को बच्ची के दादा और आरोपी जाहिद के बीच झड़प भी हुई थी। इस घटना के बाद आरोपी जाहिद ने असलम के साथ मिलकर बच्ची को अगवा किया और फिर उसको मार के उसके शरीर को वही पास के कूड़दान में फेंक दिया था।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गणतंत्र दिवस पर जनकल्याण का सन्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें योगी आदित्यनाथ ने गणतंत्र दिवस बधाई संदेश में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *