Wednesday , September 18 2019
Breaking News

पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस में पड़ी फूट, कपिल सिब्बल ने इशारों-इशारों में पार्टी के नेताओं पर कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और यही कारण है कि, 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने उनकी सरकार को एक बार फिर से भारी बहुमत के साथ जीताकर सत्ता में वापस लाई है। पीएम मोदी की मुरीद पुरी दुनिया हो चुकी है और ऐसे में विपक्ष में बैठे नेता भी पीएम मोदी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है।

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शामिल जयराम रमेश, अभिषेक मनु सिंघवी और शशि थरूर ने पीएम मोदी की तारीफ की थी। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अपने ही नेताओं पर इशारों-इशारों में तंज कसा है।

कपिल सिब्बल ने शनिवार को कहा कि भाजपा के किस नेता ने प्रधानमंत्री को विपक्ष के नेताओं को गलत ढंग से पेश करने से रोका है। सिब्बल ने ट्वीट किया, ‘भाजपा का कौन सा नेता खड़ा हुआ और सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री एवं उनकी पार्टी को सलाह दी कि वे विपक्ष और उसके नेताओं को खलनायक की तरह पेश करना बंद करें ?’

सिब्बल की यह टिप्पणी उस वक्त आई है, जब पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि मोदी को हमेशा खलनायक की तरह पेश नहीं करना चाहिए और पार्टी के दो अन्य वरिष्ठ नेताओं अभिषेक मनु सिंघवी और शशि थरूर ने उनका समर्थन किया। कांग्रेस के इन नेताओं ने कहा था कि व्यक्ति की नहीं, बल्कि सरकार की नीतियों एवं गलतियों की आलोचना होनी चाहिए।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की इन टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि इस बारे में बयान देने वाले नेताओं से ही सवाल किया जाए। उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे (मीडिया) ये आग्रह करना चाहता हूं कि उनके बयान पर अगर आपको कोई प्रतिक्रिया चाहिए तो वह प्रतिक्रिया उनसे ले लीजिए। जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है, तो उसका ये मानना है कि इस देश में एक बहुत विकृत और एक बहुत जटिल आर्थिक संकट है और इस आर्थिक संकट से करोड़ों लोग बेरोजगार हो रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कर्नाटक में रुस्तम 2 यूएवी क्रैश,ट्रायल के दौरान हादसा

चित्रदुर्ग जिले के जोडीचिकेनहल्ली में सुबह 6 बजे यूएवी दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। रक्षा अनुसंधान एवं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *