Breaking News

लव राशिफल : आज इस राशि के लवर्स जोर शोर से करेंगे साथी से प्रेम का इजहार, लेकिन…

मेष- आज दोस्तान मूड में है । समय अच्छा बीतेगा । लव पार्टनर के साथ शाम बिताएं ।  पुराने गिले-शिकवे भूल जाएं फोन पर ज्यादा बातें होंगी। माता-पिता का सहयोग लव लाइफ को और स्ट्रांग बनाएगा।

वृषभ- इंटरव्यू  की परीक्षा टेंशन दे सकती है। अपने दिमाग को कूल रखें। लव पार्टनर की तरक्की की  खुशखबरी मिल सकती है। फेसबुक, सोशल साईटस पर आपकी पोस्ट को काफी लाईक मिल सकते हैं। अपने प्रियतम के साथ अपनी फोटो अपडेट करें।

मिथुन- बिना मतलब की बातों को दिमाग से निकलें। अकेले हैं तो लव पार्टनर मिल सकता है। कोई  मित्र रिलेशनशिप के लिए आगे आ सकता है। प्रपोजल भी आ सकता है ।  कुछ जातक लिव इन रिलेशनशिप का प्रपोजल भी साथी को दे सकते हैं।  पत्नी की तबीयत अगर खराब चल रही थी तो वह अब बेहतर होगी।

कर्क- दिन  लवर  के साथ फ्यूचर प्लानिंग करते हुए  गुजरेगा। आज अपने प्रेम का इजहार खुल्लम-खुल्ला जोर शोर से करेंगे। लवर  आप पर विश्वास करेगा,  आपकी आदतें और चंचलता दिन को रोमांचक बना  सकती   है। पति-पत्नी में ससुराल पक्ष को लेकर नोंक-झोंक हो सकती है।

सिंह- आपका लव पार्टनर आपसे रूठ सकता है।  आपका उत्साह देखते ही बनता है अपनी वाणी और गुस्से पर कंट्रोल करें। कई नये मित्र जीवन में एंट्री कर सकते  हैं, लेकिन यही सम्भलने का समय भी है। किसी प्रकार का गलत व्यक्ति आपके जीवन की लय बिगाड़ सकता है। जल्द बाजी में कोई कार्य न करें। धन लाभ हो सकता है

कन्या– रोमांटिक  लाइफ में व्यर्थ के तनाव उत्पन होंगे । ससुराल पक्ष से कोई खबा मिल सकती है । अपने प्रियतम की भावनाओं को समझे। इससे आप के प्यार की डोर मजबूत होगी। विद्या की दृष्टि से दिन बेहतर है। कालेज के किसी मित्र से प्रेम हो सकता है। पति पत्निी रिलेशनशिप में मधुरता बढ़ेगी।

तुला-  बैंड बाजे की तैयारी कर लें,  लव मैरिज  का ग्रीन सिंग्नल परिवार से मिल सकता है। पति-पत्नी में आपसी मेल जीवन में सन्तुलन लाएगा। साथी से नजदीकियां बढ़ेंगी। सरकारी नौकरी में तरक्की की सम्भावना है।  एक खूबसूरत शाम की प्लानिंग करें ।

वृश्चिक –  मन चहक  रहा है। प्रेम में मतवाला हो रहा  है । लवर से कांटेक्ट करें । आपकी बुद्धिमता और सतर्कता के कारण  नौकरी में फायदा मिल सकता है । किसी प्रकार के पारिवारिक साथी के साथ लड़ाई झगड़े से आप बचें। पत्नी से धन के लाभ के योग बन रहे हैं। जिससे घर में समृद्धि आएगी।

धनु–  लव रिलेशन और व्यवसाय को मिक्स न करें । आपकी प्रगति   जीवन में स्थिरता लाएगी  आप की  स्नेह पूर्ण  अभिव्यक्ति आपके लव पार्टनर को खुश कर देगी , और आप के प्रेम की नैया किनारे लगेगी। हर प्रकार से फायदे का दिन है। धन सम्पत्ति से फायदा मिल सकता है।

मकर – साथी के साथ दूरियां कम होंगी रिलेशन में समझ और विश्वास बरेगा ।  लव पार्टनर से कॉन्टैक्ट करें साथी को प्रोपोज़ भी कर सकते है । वैवाहिक दम्पत्ति की  नोक-झोंक प्यार का रूप लेगी । सोशल साईट पर किसी विदेशी से प्रेम सम्बन्ध स्थापित हो सकते हैं। सम्भल कर चलने का दिन है।  अकेलापन दूर होगा ।

कुम्भ – आज आप में गजब का आकर्षण है जो विपरीत लिंग के जातकों को आपकी ओर आकर्षित कर सकता है। मोबाईल और नेट चैटिंग पर ज्यादा समय बीतेगा। जरूरत है आज अपने एक्स्ट्रा अफेयर को कंट्रोल करने की। उत्साह वश आप अपने प्रेम साथी पर ज्यादा खर्चा कर सकते हैं। गलत हरकतों से दूर रहे ।

मीन – लव रिलेशन को लेकर  दिल में उथल पुथल है  । लव पार्टनर या साथी के साथ लाँग ड्राइव पर जाएँ ।  प्रेम का कनेक्शन बनाये लव मैरिज के योग बन रहे हैं। सगाई के लिये भी दिन शुभ है। अगर आपने अभी तक अपने प्रियतम को प्रपोज नहीं किया तो आज कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 26 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके घर ...