Breaking News

अंडर-19 एशिया कप में एक बार फिर से मैदान पर भिड़ेगी भारत और पाकिस्तान की टीमें, यहाँ देखे मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं. इसी बीच भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से मैदान पर भिड़ेगी. गुरुवार से श्रीलंका में अंडर-19 एशिया कप शुरू हो रहा है, जिसमें शनिवार को भारत और पाकिस्तान की टीमों का मुकाबला होगा.

अंडर-19 एशिया कप में भारतीय टीम शनिवार को पाकिस्तान के विरुद्ध मैच खेलेगी. इस मैच में भारतीय टीम की कमान ध्रुव जुरेल के हाथों में होगी. भारत अब तक 6 बार यह टूर्नामेंट जीत चुका है. भारत को सातवीं बार यह खिताब जिताने का दारोमदार ध्रुव जुरेल के कंधों पर है.

भारत इस अभियान की शुरुआत 5 सितंबर को कुवैत के विरुद्ध मैच से करेगा. जबकि भारतीय टीम दूसरा मुकाबला 7 सितंबर को पाकिस्तान के साथ खेलेगी. यह मैच सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा. वहीं तीसरे मैच में भारत का अफगानिस्तान के साथ 9 सितंबर को सामना होगा.

इस टूर्नामेंट में 8 टीमें शामिल है, जिन को दो ग्रुपों में बांटा गया है. भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप ए में है. इसके अलावा इस ग्रुप में अफगानिस्तान और कुवैत की टीमें भी शामिल हैं. जबकि ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल और यूएई की टीम को रखा गया है .अंडर-19 एशिया कप का सेमीफाइनल मुकाबला 12 सितंबर को होगा, जबकि फाइनल मैच 14 सितंबर को खेला जाएग

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...