Breaking News

अपनी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से चिंतन शिविर का आयोजन करेगी रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के संगठनात्मक ढांचे के बदलाव के बाद बुधवार को नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्षों की बैठक में संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने, सदस्यता अभियान को तीव्र गति से चलाने, समाज के हर वर्ग में दल की पकड़ मजबूत करने सहित किसान मसीहा चौ. चरण सिंह की नीतियों एवं विचारों को जन जन तक पहुंचाने के लिए चिंतन शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि वर्तमान समय में पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इस समय हम सभी को मिलकर कैम्प लगाकर अधिक से अधिक पार्टी के सदस्य बनाने हैं जिससे चौधरी अजित सिंह एवं जयंत चौधरी के हाथों को मजबूती मिल सके।

उन्होंने कहा कि अगले माह में प्रदेश में उपचुनाव होने हैं, जिसमें इगलास विधानसभा में सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को एकजुटता के साथ युद्वस्तर पर तैयारी करके पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करने होंगे। साथ ही उन्होंने क्षेत्रीय अध्यक्षों से शीघ्र ही अपने अपने क्षेत्र में चिंतन शिविर आयोजित करने के भी निर्देष दिये।

बैठक में प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, मीडिया प्रभारी जावेद अहमद, क्षेत्रीय अध्यक्षों में हस्तिनापुर क्षेत्र के चौ. यशबीर सिंह, काशी क्षेत्र के हवलदार यादव, प्रयाग क्षेत्र के रामसजीवन पटेल, संतकबीर क्षेत्र के रमेश सिंह सैंथवार, कानपुर क्षेत्र के नरेन्द्र यादव, अवध क्षेत्र के जितेन्द्र सिंह तथा बुन्देलखण्ड क्षेत्र के वीरेन्द्र साक्षी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...