Breaking News

हिमेश ने इस एलबम के गाने के जरिये दीपिका को पहली बार किया था लांच

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी क्रम में दीपिका फिल्म के प्रमोशन के लिए भारतीय आइडल के मंच पर भी पहुंचीं, जहां उन्हें कई प्रतिभागियों की परफॉर्मेंस देखी. वहीं भारतीय आइडल के मंच पर दीपिका की मुलाकात सिंगर हिमेश रेशमिया से भी हुई. ऐसे में कई वर्ष बाद सिंगर हिमेश रेशमिया व दीपिका पादुकोण एक स्टेज पर दिखाई दिए.

शो के तीज जज में से एक हिमेश रेशमिया ने दीपिका पादुकोण के लिए गाना ‘नाम है तेरा तेरा’ रीक्रिएट किया. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें करीब 13 वर्ष पहले हिमेश रेशमिया का एक एलबम रिलीज हुआ था, जिसका नाम था ‘आपका सुरूर’. इस एलबम के गाने ‘नाम है तेरा तेरा’ में रिमेश रेशमिया ने दीपिका पादुकोण को लॉन्च किया था. इसके बाद दीपिका पादुकोण फेमस हो गई थीं.

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने हिमेश रेशमिया का ब्रैक देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया. वहीं हिमेश ने बोला है कि उन्होंने कई लड़कियों को लॉन्च किया है लेकिन उसमें से दीपिका सिर्फ एक ऐसी हीरोइन हैं, जिनकी सफलता का श्रेय उन्हें नहीं, बल्कि उनके हार्ड वर्क को जाता है. इसके साथ ही हिमेश ने बोला कि उन्हें छपाक का ट्रेलर बहुत ज्यादा अच्छा लगा व उन्होंने उसी दिन दीपिका को मैसेज भी किया था.

दीपिका की फिल्म छपाक को लेकर हिमेश ने बोला कि मुझे पूरा विश्वास है दीपिका को छपाक के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलेगा. बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है व इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक पीड़िता की किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है व ट्रेलर के साथ दीपिका के मेकअप की बहुत ज्यादा तारीफ की जा रही है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...