Breaking News

ईद पर फैंस को सलमान का तोहफा, ‘राधे:योर मोस्ट वान्टेड भाई’ की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के फैंस के लिए आज का दिन बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। कई समय से फैंस सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘राधे:योर मोस्ट वान्टेड भाई’ की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनके इंतजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसके साथ ही इस ईद सलमान खान के एक्शन और ड्रामा के लिए आप तैयार हो जाएं।

सलमान ने शेयर किया पोस्टर
राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। सलमान खान ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए एक बहुत ही दमदार कैंप्शन लिखा है ‘ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने…. #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe। वहीं पोस्टर की बात करे तो इसमे सलमान एक फियर्स में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में जलते हुए हेलीकाफ्टर और तोपखाने के साथ सलमान का लुक फैंस को ब्रेसब्री को और बड़ा रहा है। इससे पता चलता है कि फिल्म में कितना एक्शन देखने को मिलेगा।

जाने कब रिलीज होगी फिल्म
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईड के मौके पर 13 मई, 2021 को रिलीज की जाएगी। फिल्म के पोस्टर से इसकी रिलीज डेट सामने आई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म राधे को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है और इसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है।

About Ankit Singh

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस ...