Breaking News

उत्तराखंड चुनाव: मतगणना से पूर्व राजनीतिक दलों के नेताओं ने एक बार फिर शुरू किया दिल्ली का दौरा, ये हैं बड़ी वजह

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के बाद 10 मार्च को मतगणना से पूर्व राजनीतिक दलों के नेताओं की दिल्ली दौड़ एक बार फिर शुरू हो गई है। जहां भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एक फेरा दिल्ली का लगा आए हैं, वहीं कांग्रेस के कुछ दिग्गज दिल्ली में मौजूद हैं तो कुछ जाने की तैयारी में हैं।

प्रदेश नेताओं की दिल्ली दौड़ को आगामी विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद बनने वाली स्थितियों पर पहले से होमवर्क के तौर पर देखा जा रहा है।सर्वविदित है कि प्रदेश की राजनीति में चाहे वह भाजपा हो या कांग्रेस पार्टी हाईकमान के आदेश के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता है।
ऐसे में पार्टियां चुनाव परिणामों से पहले हर स्थिति की भावी रणनीति बना लेना चाहती हैं। राजनीतिक सूत्रों की मानें तो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की दिल्ली दौड़ इसी का एक हिस्सा थी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पिछले दो दिनों से दिल्ली में हैं तो नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह भी दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं। दोनों नेताओं की दिल्ली सक्रियता को लेकर तमाम तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

पूछने पर गणेश गोदियाल ने कहा कि वह सामान्य तौर पर दिल्ली जा रहे हैं। हाईकमान से बुलाया आया है या कोई बैठक जैसी कोई बात नहीं है।

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...