Breaking News

ऐश्वर्या-अभिषेक के गाने ‘कजरारे…’ पर डांस करती दिखी शाहरुख की पत्नी, वायरल हुआ ये विडियो

बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फैंस का दिल जीतने में लगे ही रहते हैं. हाल ही में वह अरमान जैन की रिसेप्शन में बीवी गौरी खान के साथ पहुंचे थे. यहां दोनों पति-पत्नी ने मिलकर अपने डांस से धमाल मचा दिया. वीडियो में वह शाहरुख खान को धक्का भी मारती दिख रही हैं, जिसके बाद करण जौहर उनकी जगह ले लेते हैं. शाहरुख-गौरी और करण जौहर का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों ऐश्वर्या-अभिषेक के गाने ‘कजरारे…’ पर डांस करते दिख रहे हैं. हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है.

शाहरुख खान लंबे समय के बाद यूं थिरकते दिखाई दिए हैं. 2019 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. शाहरुख के फैंस को इंतजार है कि वह इस साल किसी नई फिल्म की घोषणा जरूर करेंगे. शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दी थीं.

इसके अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भी इस मौके पर डांस किया. कभी खुशी कभी गम के गाने बोले चूड़ियां… पर डांस किया. करीना और करिश्मा के साथ भी करण जौहर थिरकते दिखाई दिए.

बता दें कि ऋषि कपूर की बहन और राजकपूर की बेटी रीमा जैन के बेट अरमान जैन ने 3 फरवरी को अनीसा मल्होत्रा से शादी की है. इस शादी के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनकी रिसेप्शन में कई जोड़े भी पहुंचे जो जल्द शादी कर सकते हैं. इनमें अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, वरुण धवन-नताशा का नाम शामिल है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...