Breaking News

संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई 3 के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी, जल्द शुरू होगी…

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस तो आपको जरूर याद होगी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था, संजय दत्त की इस​ फिल्म को जितनी बार देखो बोरियत नहीं महसूस होती हैं। यही कारण है कि ये संजय दत्त के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस के सुपरहिट होने के बाद इसकी दूसरी सीरी​ज लगे रहो मुन्ना भाई आई। जिसको भी दर्शकों द्वारा सहारा गया है।

अब मुन्ना भाई का तीसरा सीक्वल बनने वाला है। जी हां आपको जानकर खुशी होगी कि फिल्म मुन्ना भाई 3 बनने की तैयारी शुरू हो गई है। पिछले 14 साल से फैंस फिल्म की तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे हालांकि अब उनका ये इंतजार पूरा होने वाला है। क्योंकि अगले सप्ताह से फिल्म मुन्ना भाई 3 पर काम शुरू हो गया है।

वैसे आप इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्साहित होंगे। इस बात की जानकारी हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी एक बातचीत में की थी।

उन्होंने फिल्मफेयर से इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि वो जल्द ही फिल्म मुन्ना भाई 3 पर काम शुरू करने वाले हैं।

उन्होंने बताया था कि फरवरी के मिड तक वो फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। इस दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि मुन्ना भाई 3 में संजय दत्त जरूर होंगे। हालांकि बाकी स्टार कास्ट के बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा था। वैसे फिल्म में संजय दत्त के साथ आरशद वारसी का होना तो तय है क्योंकि मुन्ना भाई ​सर्किट के बिना अधूरा और सर्किट बिना मुन्ना भाई के।

About News Room lko

Check Also

पैसों के लिए फिल्में नहीं करना चाहते हैं विक्रांत मैसी, सफलता के लिए बताए ये खास मंत्र

अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी फिल्म ‘12वीं फेल’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। समीक्षकों ने ...