Breaking News

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश ने निगम अधिकारी को बैट से पीटा

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की ओर से सरेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, नगर निगम की टीम इंदौर के गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने गई थी। इसी दौरान इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। विधायक और निगम कर्मियों के बीच बहस के बीच अचानक विधायक आकाश ने क्रिकेट बैट से निगम कर्मी को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से विवाद को शांत करवाया।

पता चला है कि विधायक ने पहले निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। इसके बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली। इसके बाद निगम कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और विवाद बढ़ गया। इसी बीच विधायक अपना आपा खो बैठे और क्रिकेट बैट से निगम टीम पर हमला कर दिया। विधायक को मारपीट करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। आकाश विजयवर्गीय ने जेसीबी पर पथराव कर उसे भी फोड़ दिया।

मारपीट के बाद विधायक और भाजपा कार्यकर्ता वहां से एमजी रोड थाने पर पहुंच गए। इसके बाद भाजपा विधायक रमेश मेंदोला भी थाने पहुंच गए और निगम अधिकारियों के खिलाफ जांच करने की बात कही। घटना की सूचना जैसे ही नगर निगम दफ्तर में लगी, सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया और विरोध करना शुरू कर दिया।

विवाद के बाद मीडिया से बातचीत में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा- मैं बहुत गुस्से में था। मैंने क्या कर दिया मुझे नहीं पता। निगम के अफसर ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की और हाथ पकड़ा, जिससे मुझे गुस्सा आ गया। फिलहाल, इस घटना के बाद नगर निगम में तनाव का माहौल बना हुआ है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...