Breaking News

पिता से प्राप्त होगा धन और मित्र का मिलेगा सहयोग…..जानिए, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

 🏀श्री गणेशाय नमः🏀

📜आज का पंचांग📜

25 अप्रैल 2022
तिथिदशमी – 25:39:55 तक
नक्षत्रधनिष्ठा – 17:12:59 तक
करणवणिज – 14:14:16 तक, विष्टि – 25:39:55 तक
ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षकृष्ण
योगशुक्ल – 20:54:08 तक
वारसोमवार
🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:27:10
सूर्यास्त18:25:20
🌙चन्द्र राशिमकर – 05:30:05 तक
चन्द्रोदय26:48:59
चन्द्रास्त13:20:00
🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल07:30:00से 09:00:00 तक
गुलिक काल13:33:31 से 15:10:47 तक
🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत 11:41:00 से 12:22:00 तक
🏀दिशा शूलपूर्व

गुरू जी: आज सिंह राशि वालों को अपने पिता से धन प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव रहेगा।

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…..🖊️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि-
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। रहन-सहन कष्टप्रद हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद रहेंगे। इच्छा-विरुद्ध अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

2.वृष राशि-
शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। वाहन सुख का विस्तार हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

3.मिथुन राशि-
मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। कारोबार में व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। पिता का सहयोग मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।

4.कर्क राशि-
मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। बातचीत में भी संयत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी।

5.सिंह राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

6.कन्या राशि-
मानसिक शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। संचित धन में कमी आ सकती है।

7.तुला राशि-
कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। किसी मित्र से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा।

8.वृश्चिक राशि-
पठन-पाठन में रुचि बढ़ सकती है। उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। क्रोध की तीव्रता रहेगी। व्यवहार कुशलता में कमी आएगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। वाहन सुख म‍िलेगा।

9.धनु राशि-
धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी। परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।

10.मकर राशि-
माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है।

11.कुंभ राशि-
पिता का सानिध्य मिल सकता है। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें।

12.मीन राशि-
शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यभार में वृद्धि सम्भव है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

    पंडित आत्मा राम पांडेय

संपर्क सूत्र9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालयनिकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ।
Appointment for Whatsapp no. 9838211412

About reporter

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...