Breaking News

क्या आदित्य रॉय कपूर जल्द ही शादी कर नई ज़िंदगी शुरू करने वाले हैं…

पिछले 2 सालों से बॉलीवुड में स्टार्स की शादी का ऐसा सिलसिला चला कि अब तक रुकने का नाम नहीं ले रहा। लगातार एक के बाद एक स्टार शादी किये जा रहे हैं। अभी तक हम वरुण धवन-नताशा दलाल और आलिया-रणबीर की शादी की बाते सुनते आ रहे थे, पर अब ख़बर आ रही है कि इनसे पहले आदित्य रॉय कपूर शादी कर सकते हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि आदित्य जल्द ही अपनी गर्लफ़्रेंड दिवा धवन से सगाई कर अगले साल तक शादी रचा सकते हैं। सगाई करने के कुछ समय बाद आदित्य शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं। हांलाकि, अभिनेता की ये प्लानिंग कितनी सही है और कितनी ग़लत इसे बारे में अभी आदित्य की तरफ़ से साफ़-साफ़ कुछ नहीं कहा गया। वहीं मुंबई मिरर में छपी ख़बर के अनुसार, आदित्य रॉय कपूर और दिशा धवन जल्द ही शादी के बंधन में बंध अपनी नई दुनिया बसा सकते हैं। क्योंकि काफ़ी समय से आदित्य का नाम मॉडल दिशा धवन के साथ जोड़ा जा रहा है, पर इन दोनों ने कैमरे के सामने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। यही नहीं, आदित्य हमेशा से ही अपने और दिवा के रिश्ते को नकारते आये हैं।

वहीं जब आदित्य करन जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करन में आये, तो करन ने उनसे दिवा को लेकर सवाल-जवाब किया। पर आदित्य बड़ी चालाकी से करन को सवालों को घूमाते नज़र आये और कहा, दिवा बहुत अच्छी लड़की है और वो दोनों सालों से अच्छे दोस्त हैं। आदित्य ने बताया कि इनकी मुलाक़ात सालों पहले एक फ़ैशन शो के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गये। आदित्य ने दिवा से रिश्ते को लेकर सफ़ाई देते हुए कहा कि दोनों दोस्ते होने के एक रेस्टोरेंट में साथ खाने-पीने के लिये गये थे। जहां पत्रकारों ने उनकी तस्वीरें ले ली और अफ़येर की ख़बर बना दी।

इसके बाद एक साल पहले दिवा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही थी, जिसमें वो किसी शख़्स को किस करते हुए दिखाई दे रही थीं। ऐसा माना जा रहा था कि वो शख़्स कोई और नहीं, बल्कि आदित्य थे। हांलाकि, दिवा से पहले आदित्य और श्रद्धा के अफ़येर की ख़बरें भी आई थी, पर इन दोनों लव स्टोरी ज़्यादा आगे नहीं चल सकी। ख़बरों के अनुसार, 2015 में बॉलीवुड की इस जोड़ी का ब्रेकअप हो गया था। अगर आदित्य की शादी की ख़बर सच है, तो कई लड़कियों का दिल टूटने वाला है।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...