Breaking News

खतरनाक तरीके से वर्कआउट करते हुए नजर आई सुष्मिता, इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया यह विडियो

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्रॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी दोनों बेटियों के साथ अर्मेनिया में हॉलिडे एजॉय कर रही हैं. वहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच सुष्मिता अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रही हैं. सुष्मिता ने एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह खतरनाक तरीके से वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. जिन्हें देखकर साफ नजर आ रहा है कि वह खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह खास अंदाज में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. वीडियो में सुष्मिता जिस अंदाज में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वह लाजवाब है. इस उम्र में जिस तरह की फिटनेस सुष्मिता ने मेंटेन की है वह काबिले तारीफ है. सुष्मिता जिमनेस्टिक रिंग्स के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वह खतरनाक स्टेप्स को बहुत आसानी से कर रही हैं. वीडियो में वह बीज कलर कॉर्डिनेट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान सुष्मिता बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं.

सुष्मिता ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘सिर्फ पंखों का होना ही जरूरी नहीं, उड़ने के लिए उन्हें अभ्यस्त भी करना पड़ता है. हम सब इच्छा रखते हैं और इंतजार करते हैं उस पल का जब हमें अवसर मिलेगा और वो क्षण हमेशा के लिए हमारे जीवन को बदल देगा. मगर ये अनिश्चिता से भरा हुआ है.’ सुष्मिता ने लिखा, ‘वह क्षण कब आएगा ये कोई नहीं जानता और जब आता है तो वो पल उतना जरूरी नहीं होता जितना जरूरी उस पल के लिए तैयार रहना होता है.’ इसके अलावा सुष्मिता ने रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें रोहमन उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले सुष्मिता, रोहमन और अपने पूरे परिवार के साथ अपने भाई राजीव सेन की शादी अटेंड करने गोवा गई थीं. राजीव सेन ने टीवी एक्टर चारू असोपा से शादी की. इस दौरान रोहमन और सुष्मिता ने कैटरीना कैफ के गाने ‘नच दे ने सारे’ पर डांस किया था.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...