Breaking News

गोरखपुर: शिव राष्ट्र सेना मंडल की बैठक हुई संपन्न

गोरखपुर। शिव राष्ट्र सेना जनसंपर्क कार्यालय तरकुलहा मोड़ पर चौरी चौरा मंडल की बैठक की गई। बैठक में शिव राष्ट्र सेना के प्रदेश संगठन मंत्री धर्मेंद्र जायसवाल ने कहा की जिस तरह से हिन्दू को निशाना बना कर हिन्दुओं को डराया जा रहा, तो उन लोगों को ये बताना चाहूंगा कि, हम जिस तरह से कमलेश तिवारी की हत्या कर हिन्दू समाज को तबने की कोशिश हुई है तो ये मत समझना कि ये हिन्दू समाज डरेगा। अब तो हर घर से कमेलश तिवारी, छात्रपति शिवजी महाराज बन कर निकलेगा और हर उस विरोधी को ध्वस्त करेगा जो हिंदुत्व के खिलाफ और धर्म के खिलाफ बोलेगा, तो उसका अब अंजाम बहुत बुरा होगा।

 

हम हाथ जोड़ना सिखाते हैं तो हाथ छोड़ना भी सिखाएंगे। हम लोगों की सरकार से मांग है कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए। बैठक में पदों का नियुक्ति किया गया। गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा उपाध्यक्ष राहुल जायसवाल चौरी चौरा विधानसभा महामंत्री, बादल साहनी चौरी चौरा मंडल महासचिव, राकेश निषाद चौरी चौरा विधानसभा मंत्री, राहुल गुप्ता चौरी चौरा मंडल उपाध्यक्ष, रामप्रवेश भारद्वाज व उमेश कुमार को चौरी चौरा विधानसभा मंत्री बनाया गया।

कार्यक्रम में जिला मंत्री सुनील भारद्वाज, जिला महामंत्री राज जयसवाल, अनिल पासवान, अरुण राय, सुदामा कनौजिया, छोटू, अष्टभुजा चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जयसवाल

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...