Breaking News

डॉक्टरों की लापरवाही, जिंदा व्यक्ति को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सागर जिले में डॉक्टरों की लापरवाही का एक बड़ा कारनामा सामने आने पर सबको हैरान कर दिया है। डॉक्टरों ने एक बुजुर्ग को मृत घोषित करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, लेकिन वे जीवित थे।

मिली जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में काशीराम का इलाज चल रहा था। गुरुवार रात को अस्पताल के डॉक्टरों ने काशीराम को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई कि नौगांव छतरपुर निवासी काशीराम सोनी (72) की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके बाद बीना थाना प्रभारी अनिल मौर्य मृत का पोस्टमॉर्टम कराने पहुंचे तो बुजुर्ग की सांसें चल रही थीं।

वृद्ध को तत्काल अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया गया और फिर से इलाज प्रारंभ किया गया। हालांकि इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह 10:20 बजे बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एसआर रोशन ने इस घटना को डॉक्टर की लापरवाही करार देते हुए जांच की बात कही है। सीएमओ ने कहा कि इस मामले में डॉ. अविनाश सक्सेना की लापरवाही सामने आई है। घटना की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...