Breaking News

क्या आपको वोट देने वाले हिंदू हिंसक हैं? सवाल पूछते रायबरेली में लगे पोस्टर, सियासत गर्माई

रायबरेली:  रायबरेली से सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को संसदीय क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान जगह-जगह राहुल गांधी जवाब दो के पोस्टर चस्पा मिले, जिसमें हिंदू मुद्दे के लेकर सवाल लिखे मिले। यह पोस्टर किसने चस्पा किए, यह अभी भी सवाल बना हुआ है। शहर में यह पोस्टर चर्चा का विषय बने रहे। इससे सियासत गरमा गई।

संसद सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हिंदू मुद्दे पर सवाल किए थे, जिसे लेकर शहर में भी भाजपाइयों ने प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया था। इस पर कांग्रेस ने भी हमलावर रुख अपनाते हुए प्रदर्शन किया था। मंगलवार को राहुल गांधी को रायबरेली का दौरा करना था तो सोमवार रात को ही एक विवादित पोस्टर राहुल गांधी जवाब दो, शहर में जगह-जगह चस्पा कर दिए गए। पोस्टर किसने लगवाए, इस पर सियासी खेमों में भी खामोशी है।

मंगलवार सुबह से ही यह पोस्टर चर्चा का विषय बने रहे। इसमें चार सवाल लिखे हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि आप को अमूल्य मत देने वाला हिंदू मतदाता क्या हिंसक हैं… आप किस धर्म के हो स्पष्ट करो… हिंदू धर्म को मानते हो या नहीं और रायबरेली का हिंदू मतदाता भविष्य में आपको गाली खाने के लिए वोट क्यों देगा?

इन पोस्टर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भी अचरज में रहे। खास बात यह रही कि यह पोस्टर उन रास्तों पर लगाए गए थे जहां से राहुल गांधी को भुएमऊ गेस्ट हाउस जाना था। इसी कारण मलिकमऊ, गोरा बाजार रोड, सिविल लाइन, सारस होटल तिराहा, मधुबन क्रासिंग रोड, रायबरेली-प्रयागराज रोड पर पोस्टर चस्पा किए गए थे। सीओ सदर अमित सिंह का कहना है कि पोस्टर किसने लगवाए हैं, इसकी जांच कराई जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

यहां स्नान करने से संतान की होती है प्राप्ति, कुंड पर पड़ती है सूर्य की पहली किरण

वाराणसी। घाटों का शहर कहे जाने वाले बनारस में यूं तो बहुत कुछ है, देखने ...