Breaking News

तो इस वजह से कार्तिक संग हॉस्पिटल पहुंची सारा, कैमरे को देख छुपाया…

अपनी आनेवाली फिल्म ‘लव आजकल’ के साथ-साथ अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर भी इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों कई बार पपराजी के कैमरे में साथ कैद हो चुके हैं। एक बार फिर दोनों साथ दिखे और इस वक्त सारा कार्तिक के पापा से मिलने जा रही थीं।

दरअसल कार्तिक के पापा हॉस्पिटल में हैं और उन्हीं से मिलने ऐक्टर के साथ पहुंचीं सारा अली खान। हालांकि, कार्तिक के पापा क्यों हॉस्पिटलाइज हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हॉस्पिटल से निकलते समय दोनों के चेहरे पर थोड़ी टेंशन नजर आ रही थी। खैर, कार्तिक के पिता को हॉस्पिटल में देकने पहुंचना यह बताता है कि सारा इस परिवार से कितनी क्लोज़ हो चुकी हैं।

हाल ही में जब कार्तिक लखनऊ में अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे थे तब सारा उनसे मिलने पहुंची थीं और एयरपोर्ट पर दोनों का एक विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे एक-दूसरे सेगले मिलते नजर आ रहे थे।

पिछले दिनों कार्तिक सारा से मिलने बैंकॉक पहुंचे थे, जो वहां अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग कर रही थीं। दोनों ने साथ मिलकर सारा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों बहुत जल्द इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में साथ नजर आनेवाले हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...