Breaking News

इंटरनेट पर वायरल हुआ जाह्नवी कपूर का ये विडियो ,देख उड़े फैस के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह खुद अपने आप को बहरी कह रही हैं. दरअसल जाह्नवी एयरपोर्ट पर थीं और अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं. इस बीच उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे पैपराजी कुछ-कुछ बातें कर रहे थे. जाह्नवी भी बातों के मूड में थीं और पैप्स के सवालों के जवाब दे रही थीं लेकिन एक दो बार ऐसा हुआ कि वो कुछ बोल रहे थे और जाह्नवी कुछ और ही सुन रही थीं.

अब सोशल मीडिया वाले चाहें कुछ भी कहें लेकिन जाह्नवी के खाते में इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. सबसे पहले बात करते हैं उनके साउथ डेब्यू की. जाह्नवी कपूर के जरिए साउथ में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं वो भी सुपर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ.

इसके अलावा दोस्ताना-2, रणभूमि, बड़े मियां छोटे मियां, बवाल, बॉम्बे गर्ल, तख्त पर भी काम चल रहा है. जाह्नवी की फिल्मों की लिस्ट से लग रहा है कि वह इस साल काफी बिजी रहने वाली हैं और दर्शकों को उनके अलग-अलग तरह के किरदार पर्दे पर दिखेंगे.

इस वजह से जाह्नवी कहती हैं, ‘मैं बहरी हो गई हूं लग रहा है…’ वीडियो के आखिर में एक पैपराजी भी यह कहता सुनाई देता है कि जाह्नवी आप हमारी आवाज नहीं सुन रहे. एक्ट्रेस और पैपराजी दोनों ही मजाक के मूड में लग रहे थे. जाह्नवी का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह की कमेंटबाजी भी कर रहे हैं.

जाह्नवी के वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं. चिंतन पटेल ने लिखा, फ्लॉप की दुकान. खुद को क्या समझती है पता नहीं. सिमरन ने लिखा, कुछ काम भी कर लो जाह्नवी हमेशा एयरपोर्ट पर क्या करती हो. अल्का ने लिखा, एयरपोर्ट लुक ठीक लग रहा है अब कान भी ठीक कर लो.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...