Breaking News

पारदर्शी टॉप पहन बेहद हॉट अंदाज में जिम पहुंची यह एक्ट्रेस,देखकर लोगो ने कहा…

जाह्नवी कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने जिम लुक के लिए भी वह बहुत ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटोज़ कैद करने के लिए पपराजी उनके जिम के बाहर उपस्थित रहते हैं. अमूमन हर दिन उनका जिम लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है.
एक बार फिर जाह्नवी अपने जिम लुक को लेकर खबरों में हैं. वर्कआउट के लिए पहुंची जाह्नवी का लुक बहुत ज्यादा हॉट  कूल लग रहा था. जाह्नवी ने ब्लू शॉर्ट्स के साथ ब्लैक पारदर्शी टॉप पहनी हुई थीं.
अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने अपना फेवरेट येलो कलर का पोल्का डॉट स्लिंग बैग कैरी कर रखा था. इसके अतिरिक्त उन्होंने पोनीटेल बना रखी थी  फुटवियर में फ्लिप फ्लॉप पहने थे. फैंस को हर बार की तरह जाह्नवी का यह लुक भी बेहद पसंद आया, वहीं कुछ लोगों को उनका ये लुक कुछ खास नहीं लगा. कई लोगों ने उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से करनी प्रारम्भ कर दी.
इससे पहले जाह्नवी का जिम लुक बहुत ज्यादा वायरल हुआ था, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में नजर आई थीं. अपने इस लुक के लिए उन्होंने ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा, ब्लैक हॉट पैन्ट्स, पैरों में स्लिपर्स  हाथ में येलो बैग कैरी किया था. जाह्नवी का यह लुक ओवरऑल बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव था.
वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘रूहीअफ्जा’ में नजर आएंगी. वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक भी तकरीबन पूरी शूट कर चुकी हैं. इसके अतिरिक्त वह करण जौहर की ‘दोस्तना 2’  ‘तख्त’ में भी कास्ट हो चुकी हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...